कांकेर

CG Breking News: अंतागढ़ में भारी बारिश से मकान गिरा, महिला की मौत, बेटी घायल

CG Breking News: लगातार हो रही बारिश से जिले में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मकान की दीवार गिरने से महिला की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो....

कांकेर,CG Breking News:  पिछले चार दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण बीती रात अंतागढ़ के ग्राम लमकन्हार में एक मकान की दीवार गिरने से घर में सो रही एक महिला की मौत हो गई। उनके साथ सो रही उनकी बेटी घायल हो गई है जिसका इलाज अंतागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

CG Breking News:  आवासपारा में सोमवार रात करीब 10.30 बजे एक कच्चे मकान की दीवार गिर गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंतागढ़ से लगे ग्राम लमकन्हार के आवासपारा में सोमवार रात करीब 10.30 बजे एक कच्चे मकान की दीवार गिर गई। इस समय रामकुंवर पति स्वर्गीय घर के अंदर सो रही थी। दीवार के मलबे में दबकर 50 वर्षीय हरिराम हिचामी की मौत हो गई। मृतक की बेटी डिकेश्वरी उम्र 20 वर्ष, जो बगल में सो रही थी, घायल हो गई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग जुट गये और किसी तरह मलबे में दबी महिला और उसकी बेटी को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि रामकुंवर की मौके पर ही मौत हो गई थी. घायल बेटी डिकेश्वरी को इलाज के लिए अंतागढ़ अस्पताल लाया गया। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद रामकुंवर का पोस्टमार्टम कराया गया और शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button